Menu
blogid : 12968 postid : 1295880

भारत बंद

मेरा पक्ष...
मेरा पक्ष...
  • 152 Posts
  • 100 Comments

#भारत बंद
…तो #नोटबंदी के ख़िलाफ़ 28 को भारत बंद किया जाएगा !
स्वागत है.
भई लोकतंत्र है. विपक्षी एका का भी सम्मान किया जाना चाहिए.
फिर भारत ‘खुला’ ही कब था ? वही सड़ांध मारती कूपमंडूकता ! लोकतंत्र के नाम पर कोट में लगे अय्यासी वाली गुलाबी जवाहरी सामंती ऐंठ और परिवारवादी समाजवाद !
‘डंडी मारकर’ करोड़ों का खेल करने वाला लाइन में लगने और इससे होने वाली परेशानी को लेकर स्यापा कर रहा है.कहता है – “5 लाख रुपए रोज़ का टर्नओवर करता था. मोदी ने मरवा डाला…बोहनी को तरस गए.” इस हरामज़ादे से पूछो,खाते में कितने रुपए रोज़ का टर्नओवर दिखाता था ? सीए-गीरी का लाभ उठाकर कितना टैक्स भरता था ? आज लाइन में लगकर जो लोग मर रहे हैं,उसकी वज़ह नोटबंदी नहीं तुम्हारा कालेधन से जुड़ा कमीनापन है !
मोदी जी…आप भी कहाँ ‘अर्थक्रान्ति’ के चक्कर में फँस गए ?
‘मन’ की जगह ‘तन’ की बात करते…मसाजवादियों के मैंन टॉपिक ‘स्तन’ की बात करते !
बेकार में देश के लिए परिवार को छोड़ा ?आराम से आप भी कालाधन समेटते.भाइयों को पूँजीवादी शिक्षा दिलाकर ठप्पे से कहीं सेट कर आप भी ‘सम्भोग से समाधी’ लगाते ! अब बाई लक देश के प्रधानमंत्री हो गए थे तो “प्रधान सेवक” बनने का शौक क्यूँ चर्राया ? मनमोहनी मौन को धारण कर ‘रिमोट’ धर्म का पालन करते !
सोनियाई गांधीगीरी करते ! और दोहरा देते “केन्द्र से चला एक रुपया … …. ” वाली बात ! नहीं तब तो भूत सवार था न कि गरीब की जेब में केंद्र से चला उसका हक़ वाया ‘जनधन’ पहुंचा के रहूँगा ! पहुंचा लो !
ये पप्पू,ये लल्लू,ये अनर्जी – बनर्जी आपके खाते में नोटबंदी की कथित मौतों को डालकर आपको पुनः “गुजरात का मास किलर” सिद्ध करके पुनः देश को उसी पटरी पे धर देंगे जिससे इनके स्विस एकाउण्टों पर कोई प्रभाव न पड़े ?
मोदी सर…मैं जानता हूँ आपका सीना 56 इंची है.आप हमारे लिए कुछ करना चाहते हैं.खुले में लाज खोले शौच करती “भारत माता” का दर्द आपको रुलाता है.
लेकिन सर ! हम जैसे बैंकें होते हुए भी साहूकारों के चंगुल में फंसे मजबूर आपका कब तक साथ देंगे ?
बना रहने दो सर देश में भ्रष्टाचार,कालाबाज़ारी,कालाधन और गरीबों के हक़ पर कुण्डली मारे लोग !
“मैं जानता हूँ मैंने किन लोगों से पंगा लिया है ! वे हमें ज़िंदा जला देंगे … ” आपने कहा था ! सच्चाई को सूंघते हुए हम…चिंतित हैं…!
जय हिंद ! जय भारत !!
– #Ishuईशू

i6

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply